NOISE ROUND SMART WATCH

OFFER BY AMAZON

HIGHLIGHTS  100+ WATCH FACE

ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ-साथ आपको 1.38 इंच का TFT डिस्प्ले भी मिलेगा

7 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ-साथ आपको IP-68 डस्ट प्रूफ और वाटर रेसिस्टेंट भी मिलता है जो पूरी तरह से वाटरप्रूफ है।

हृदय गति मॉनीटर के साथ, आपको स्लीपिंग ट्रैकिंग सेंसर भी मिलता है | और जितने स्पोर्ट्स मूड है वह सभी यहां पर मिल जाती है वॉकिंग से लेकर वर्कआउट जितने भी सुविधा है वह सब यहां मिलती है इस वाली वॉच पर

अगर लगातार ब्लूटूथ कॉलिंग की बात करें तो यह वॉच आपको 2 दिन का बैटरी बैकअप देगी और अगर आप कुछ समय के लिए ब्लूटूथ कॉलिंग का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपको 7 दिन तक चलेगी, ऐसा कंपनी का कहना है।

10 से 12 कलर आपका इसका बेल्ट का कलर मिल जाती है जिसमें की मेटल का है अभी आप जो की बेल्ट यहां पर मिल जाती है जो मन चाहे वो आप आर्डर कर सकते हो

इस घड़ी की कीमत की बात करें तो दोस्तों यह अभी अमेज़न पर ₹ 1399 रुपये में उपलब्ध है। हमने यह लिंक दिया है, यहाँ से आप इसे सीधे खरीद सकते हैं। यह ऑफर अभी चल रहा है और 24000 से ज़्यादा लोग इसे खरीद चुके हैं। यह एक विश्वसनीय और हाई रेटेड घड़ी है।

यहाँ वास्तविक ग्राहक समीक्षाएँ दिखाई जाती हैं, जो निर्माण गुणवत्ता से लेकर हैं। यहाँ 24000 से अधिक लोगों ने समीक्षाएँ दी हैं। अगर आप खरीदना चाहते हैं, तो बिन पर क्लिक करके खरीद सकते हैं। यह केवल कुछ दिनों के लिए ऑफ़र है, इसे जल्दी से खरीदें।