Latest NewsSarkari naukari

PNB Recruitment 2024 : पंजाब नेशनल बैंक में 2700 पदों पर बंपर भर्ती का सूचना जारी, जाने कैसे करें आवेदन

PNB Recruitment 2024 : आप सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी हम बताना चाहेंगे कि पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से नया भारती का सूचना आ गया है तो अगर आप लोग पंजाब नेशनल बैंक की वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं तो सभी स्टूडेंट को जानकारी हम बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए ऑनलाइन की प्रक्रिया को अपनाना होगा।

तो सभी स्टूडेंट लोगों को हम सबसे महत्वपूर्ण यह जानकारी बताना चाहेंगे कि पंजाब नेशनल बैंक वैकेंसी 2024 में सभी भारत के स्टूडेंट लोग आसानी से आवेदन कर सकते हैं यानी सभी राज्य के स्टूडेंट लोग आवेदन कर सकते हैं और आप लोगों को जानकारी हम बताना चाहेंगे कि पंजाब नेशनल बैंक वैकेंसी 2024 का आवेदन करने का शुरू तिथि 30 जून 2024 हैं।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join
Tweeter Follow

PNB Vacancy 2024 Notification Release

हम सभी स्टूडेंट लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे पंजाब नेशनल बैंक वैकेंसी 2024 का जो सूचना आया है यानी जो सूचना रिलीज हुआ है वह अप्रेंटिस के पदों पर सूचना रिलीज हुआ है यानी आपको जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी की सूचना में पद का नाम अप्रेंटिस है और इसके साथ ही आप सभी को जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी में पद की कुल नंबर 2700 है।

PNB Recruitment 2024

तो अगर आप सभी लोग पंजाब नेशनल बैंक भारती 2024 में आवेदन करने के लिए सोच रहे हैं तो सभी स्टूडेंट लोगों को हम आवेदन करने कैप्सूल के बारे में जानकारी बताना चाहेंगे कि विकलांग स्टूडेंट को आवेदन करने का आवेदन शुल्क 472 रुपए देना है और इसके साथ ही आपको जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी का आवेदन करने का अंतिम तिथि 14 जुलाई 2024 है।

PNB Recruitment 2024 आवेदन फीस

हम आप लोगों को आवेदन फीस के बारे में जानकारी बताना चाहेंगे कि सामान्य वर्ग , पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्र का आवेदन करने का शुल्क है 944 है और अन्य वर्ग का आवेदन शुल्क 708 है और विकलांग के स्टूडेंट का आवेदन शुल्क 472 रुपया है।

PNB Recruitment 2024 तिथि विवरण

हम आप लोगों को तिथि के बारे में जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी का आवेदन करने का शुरू तिथि 30 जून 2024 है और आवेदन करने का अंतिम तिथि 14 जुलाई 2024 हैं।

PNB Recruitment 2024 आयु सीमा

हम आप लोगों को आयु सीमा के बारे में जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी का आवेदन करने का मिनिमम उम्र 20 साल है और आवेदन करने का अधिकतम 28 साल है है , उम्र की गिनती का तिथि 30 जून 2024 है ।

PNB Recruitment 2024 Post Detail

हम आप लोगों को पद के बारे में जानकारी बताना चाहेंगे पंजाब नेशनल बैंक वैकेंसी 2024 में पद का नाम अप्रेंटिस के पद है और आप लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी में पद की कुल संख्या 2700 है अधिक जानकारी के लिए सूचना डाउनलोड करके आप लोगों को पढ़ लेना होगा।

PNB Recruitment 2024 पढ़ाई सीमा

पढ़ाई सीमा के बारे में हम आप लोगों को जानकारी बताना चाहेंगे इस वैकेंसी का आवेदन करने का पढ़ाई सीमा है ग्रेजुएट पास है अगर आपका ग्रेजुएशन पास है तो आवेदन आसानी से कर सकते हैं।

PNB Recruitment 2024 आवेदन प्रक्रिया देखें

  • प्रथम जानकारी कि आप लोगों को आवेदन करने वाले ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है।
  • दूसरी जानकारी आप लोगों को आवेदन करने हेतु डायरेक्ट अप्लाई लिंक पर क्लिक करने के बाद अप्लाई करने वाला फार्म डायरेक्ट भर देना है।
  • और तीसरी जानकारी आवेदन करने वाला फॉर्म में आप लोगों को मोबाइल से फोटो खींचकर डॉक्यूमेंट अपलोड करना है।
  • और चौथा जानकारी डॉक्यूमेंट अपलोड करने के बाद आप लोगों को पैसा भुगतान कर देना है।
  • और आपको सबसे महत्वपूर्ण जानकारी बताना चाहेंगे कि इस वैकेंसी के एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट कर देना होगा।
DIRECT APPLY LINK CLICK KARE
DIRECT NOTIFICATION LINKCLICK KARE
DIRECT WHATSAPP GROUP LINKCLICK KARE
DIRECT TELEGRAM GROUP LINK CLICK KARE
DIRECT HOME PAGE LINKCLICK KARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button